HEADLINES

बजाज आलियांज लाइफ ने हासिल की शानदार उपलब्धि, एयूएम 70,000 करोड़ रुपए के पार

0 0
Read Time:2 Minute, 33 Second

तेजी से विकास के लिए ग्राहकों का विश्वास सबसे बड़ा आधार बना

पुणे. देश की प्रमुख निजी जीवन बीमा कंपनियों में से एक बजाज आलियांज लाइफ का एसेटअंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 31 दिसंबर 2020 तक 70, 0 करोड़ रुपए के पार पहुंच गया है और इस तरह कंपनी ने एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है. कंपनी के लिए यह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि इसने महामारी के कारण उपजे अनिश्चितता के हालात के बीच एक स्थिर वृद्धि दर्ज की है.

ग्राहक सेवा में सार्थक सुधारऔर वैल्यू एडेड प्रोडक्ट इनोवेशन के कारण कंपनी ने पिछले दस वर्षों में अपने एयूएम में 79 प्रतिशत की उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज की और दिसंबर-2020 तक 70,295 करोड़ रुपए का एयूएम हासिल किया.

बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ श्री तरुण चुघ ने कहा, ‘‘कंपनी की यह उपलब्धि दरअसल हमारे ब्रांड के प्रति ग्राहकों के विश्वास और टीम के सामूहिक प्रयासों की वजह से संभव हो पाई है. हमारी टीम ने यह सुनिश्चित किया कि ग्राहकों का जीवन लक्ष्य ट्रैक पर बना रहे, चाहे महामारी हो या नहीं.

निवेश टीम से जुड़े हमारे विशेषज्ञों ने यह भी सुनिश्चित किया है कि कोविड-19 के कारण बाजारों में उतार-चढ़ाव के बावजूद, हमारेफंड मजबूत जोखिम-समायोजित रिटर्न देते रहें. मुझे विश्वास है कि पिछले साल के सबक से सीख लेते हुए हम नए कैलेंडर वर्ष में नए कारोबारी माहौल के साथ हम न केवल अपने ग्राहकों के बीच विश्वास को मजबूत करेंगे, बल्कि पहले से अधिक विश्वसनीय ब्रांड के रूप में उभरेंगे.

बजाज आलियांज लाइफ ने हासिल की शानदार उपलब्धि, एयूएम 70, 0 करोड़ रुपए के पार .

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleppy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Click to comment

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top