Madhya Pradesh

अशोकनगर: कलयुगी बाप ने बेटियों से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

अशोकनगर: कलयुगी बाप ने बेटियों के संग किया पाप, गिरफ्तार

अशोकनगर, 24 मई (Udaipur Kiran) । बाप-बेटियों के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर देने वाली घटना उजागर हुई है। एक कलयुगी बाप ने अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ ही दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात कर पाप किया।

शुक्रवार को मिली जानकारी अनुसार जिले के बहादुरपुर थाना अंतर्गत दो सगी बहनों ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर अपने ही बाप के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है, पुलिस ने कलयुगी बाप को गिरफ्तार किया है।

जानकारी में बताया गया कि आरोपित बाप ने पहली बार चार साल पूर्व अपनी बढ़ी बेटी के साथ अकेले में मौके का फायदा उठाया जबकि चार दिन पहले बीती 21 मई को छोटी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

जानकारी में बताया गया कि बढ़ी बेटी ने पुलिस को बताया कि 22 अगस्त 2020 को उसकी मां छोटी बहन और भाई शादी में गए हुए थे। घर में वह अपने पिता के साथ थी उस वक्त उम्र 13 साल थी, तब उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। जब घटना मां को बताई गई तो पिता ने मां-बेटी के साथ मारपीट कर चुप करा दिया गया था।

बताया गया कि इस तरह आरोपित चार साल तक बढ़ी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा और छोटी बेटी के साथ भी वही कुकृत करता रहा।

पुलिस ने आरोपित बाप के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। बताया गया कि आरोपित भागने की जुगत में था, इससे पूर्व पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

(Udaipur Kiran) देवेन्द्र

Most Popular

To Top