HimachalPradesh

अमित शाह की 25 मई को ऊना और धर्मशाला में चुनावी जनसभाएं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह।

धर्मशाला, 23 मई (Udaipur Kiran) । भाजपा के स्टार प्रचारक एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हिमाचल दौरे में फेरबदल हुआ है। अमित शाह अब 25 मई को हिमाचल के ऊना और धर्मशाला में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। धर्मशाला में जनसभा स्थल भी बदल गया है। पहले जनसभा सिद्धबाड़ी के जोरावर स्टेडियम में रखी गई थी लेकिन अब पुलिस मैदान में यह जनसभा होगी। कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रभारी एवं विधायक विपिन सिंह परमार ने बताया कि अब 25 मई शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पुलिस मैदान में प्रातः 11 बजे एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि 25 मई को केंद्रीय मंत्री अमित शाह हमीरपुर और कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। इस दिन सुबह साढ़े नौ बजे मेला ग्राउंड अम्ब जिला ऊना में उनका कार्यक्रम रहेगा और उसके बाद 11:30 बजे पुलिस मैदान धर्मशाला में एक रैली को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस रैली को लेकर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं सहित आम जनता में भारी जोश है। रैली के सफल आयोजन को लेकर सभी तैयारियों को शुरु कर दिया गया है। विपिन परमार ने कहा कि चुनावों को लेकर जनता में भाजपा के प्रति लहर दौड़ गई है। भाजपा प्रदेश की चारों लोकसभा व छह विधान सभा सीटों पर भारी बहुमत से अपनी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब 400 सीटें पार कर केंद्र व प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी तथा नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधान मंत्री बनेंगे।

गौर हो कि इससे पूर्व शाह ने 27 मई को हिमाचल दौरे पर आना था।

(Udaipur Kiran) /सतेंद्र/उज्जवल

Most Popular

To Top