Uttrakhand

उत्तराखंड में भाजपा लोकसभा की पांचों सीटों पर भारी बहुमत से परचम लहराएगी : अजय भट्ट

भारत के रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ऋषिकेश में पत्रकारों से बातचीत करते हुए छाया विक्रम
भारत के रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ऋषिकेश में पत्रकारों से बातचीत करते हुए छाया विक्रम

-भाजपा केंद्र और उत्तराखंड सरकार की विकास नीतियों को लेकर जनता के बीच जाएगी

ऋषिकेश, 09 मार्च (Udaipur Kiran) । राज्यरक्षा मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा केंद्र और उत्तराखंड सरकार की विकास की नीतियों को लेकर कर रही विकास कार्यों के चलते पांचों सीटों पर परचम लहराएगी। भाजपा की जीत के लिए जनता पूरी तरह से मन बना चुकी है।

यह बात अजय भट्ट ने ऋषिकेश में पत्रकारों से बातचीत में कही। उनका कहना था कि उत्तराखंड में केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार विकास के कार्यों को तेजी से गति दे रही है, जिसमें केदारनाथ, बद्रीनाथ और हेमकुंड साहिब में तेजी के साथ विकास कार्य गतिमान है। उन्होंने कहा कि मोदी के कार्यों को देखते हुए देश की जनता ने 400 पर का नारा दिया है और भारतीय जनता पार्टी उसे आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा वर्ष 2014 और 19 में भारी बहुमत से विजय हुई थी, लेकिन 24 के चुनाव में इतिहास बनाने जा रही है ।

रक्षा राज्य मंत्री भट्ट ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि वह उत्तराखंड की जनता को गुमराह करने के लिए तरह-तरह के नारे लगा रही है, लेकिन प्रदेश की जनता भाजपा को ही पूर्ण बहुमत देने जा रही है। इसके चलते उत्तराखंड के बड़े-बड़े कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में ऑल वेदर रोड का मामला हो या ऋषिकेश से कर्णप्रयाग रेल प्रोजेक्ट। सभी प्रोजेक्टों पर तेजी के साथ कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सहित संपूर्ण भारत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उज्ज्वला योजना हो, या जल से नल ,जन धन योजना सभी जनता के बीच कारगर साबित हो रही है।

इस दौरान रक्षा राज्य मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को सेवा भाव और समाज सेवा के कार्यों से जुड़े रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि सेवा भाव के माध्यम से नरेन्द्र मोदी भी दुनिया के सर्वमान्य नेता बने हैं। जहां छोटे से छोटे कार्यकर्ता को भी सम्मान मिलता है। प्रधानमंत्री मोदी के कारण ही आज एल वन चंद्रयान पर चक्कर लगा रहा है। भारत की सेना भी आज मोदी के कार्यों का लोहा मान रही है, जिनके पास आज आधुनिक हथियारों से लेकर वह सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं, जो उन्हें चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज दुनिया में हम किसी भी कार्य में कमजोर नहीं है। आज भारत में आईएनएस पर भारत का झंडा लहरा रहा है। उन्होंने कहा कि उज्जैन का महाकाल हो या भगवान राम का मंदिर सभी का जीर्णोद्धार हो चुका है। भारत में ही नहीं अपितु सऊदी अरब में भी हिंदुओं का मंदिर बन चुका है। यह सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी की कार्य कुशलता का ही परिणाम है, जिसके कारण भारत में ही नहीं विश्व में भी भारत का नाम उज्ज्वल हुआ है।

जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा, पूर्व नगर निगम महापौर अनीता ममगांई,बृजेश चंद्र शर्मा, मनोज ध्यानी, जितेंद्र अग्रवाल अनिल ध्यान आदि भी मौजूद थे।

(Udaipur Kiran)

/रामानुज

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top