Uttrakhand

अधिवक्ता निखिल बिष्ट ने पेश की भाजपा से नैनीताल नगर पालिका चुनाव में अध्यक्ष पद के लिये दावेदारी

पत्रकारों से वार्ता करते भाजपा नेता अधिवक्ता निखिल बिष्ट।

नैनीताल, 24 मई (Udaipur Kiran) । जिला एवं उच्च न्यायालय में वकालत करने वाले पूर्व छात्र नेता एवं अधिवक्ता निखिल बिष्ट ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी से नैनीताल नगर पालिका में अध्यक्ष पद से अपनी दावेदारी के लिये आवेदन किया है।

निखिल ने शुक्रवार को जिला बार एसोसिएशन नैनीताल के प्रताप भैया सभागार में आयोजित एक कार्यक्रम में अधिवक्ताओं के साथ अपनी दावेदारी को पत्रकारों के समक्ष रखा। उन्होंने बताया कि वह वर्ष 2007 से 2017 तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में नगर मंत्री से लेकर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रहे हैं, वर्ष 2018 से भाजपा के सक्रिय सदस्य हैं, और इस वर्ष हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति में न्यायिक प्रक्रिया और चुनाव आयोग के दायित्व को भी निभाया है। वह आरएसएस से भी द्वितीय वर्ष के प्रशिक्षित भी हैं और सत्ता नहीं समाज में परिवर्तन और राष्ट्रवादी विचारों के पक्षधर हैं।

इस दौरान उपस्थित जिला बार एसोसिएशन के पूर्व और वर्तमान पदाधिकारियों मनीष मोहन जोशी, ओंकार गोस्वामी, ज्योति प्रकाश, भानु प्रताप मोनी, दीपक रुवाली, भरत, संजय सुयाल सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता एवं पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष विशाल वर्मा आदि ने बतौर अधिवक्ता एवं छात्र नेता निखिल बिष्ट का समर्थन करने की बात कही।

(Udaipur Kiran) /डॉ. नवीन जोशी/सत्यवान/प्रभात

Most Popular

To Top