HEADLINES

अधीर चौधरी ने पूछा, बार-बार प्रधानमंत्री मोदी को बंगाल क्यों आना पड़ता है

Modi Vs Adhir

कोलकाता, 09 मार्च (Udaipur Kiran) । कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अक्सर बंगाल का दौरा करने पर शनिवार को सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि यदि वे भाजपा का जनाधार बढ़ने को लेकर आश्वस्त होते तो बार-बार इस तरह के दौरे की जरूरत नहीं पड़ती।

मोदी की सिलीगुड़ी की निर्धारित यात्रा के समय अपने लोकसभा क्षेत्र बरहमपुर में पत्रकारों से बात करते हुए चौधरी ने आश्चर्य जताया कि यदि प्रधानमंत्री केंद्र में भाजपा के विकास कार्यों से उत्साहित हैं तो उन्हें बंगाल में बड़े पैमाने पर प्रचार करने की जरूरत क्यों है? मोदी ने इससे पहले छह मार्च को बंगाल के दक्षिणी हिस्सों का दौरा किया था और कोलकाता के पास बारासात में आयोजित रैली में संदेशखाली मुद्दे पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की आलोचना की थी।

चौधरी ने प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर नारे की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि अगर मोदी वास्तव में इस पर विश्वास करते हैं तो उन्हें राज्य में बार-बार दौरे की जरूरत नहीं पड़ेगी। कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन इंडियन नेशनल डवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (इंडी) में शामिल उसके सहयोगी वामदलों के बीच सीट बंटवारे के बारे में पूछने पर चौधरी ने कहा कि इस दिशा में प्रारंभिक बातचीत हुई है और इस बात पर जोर दिया कि देरी चिंता का कारण नहीं है। उन्होंने उन कयासों को खारिज कर दिया कि तृणमूल जैसी पार्टियों के साथ कांग्रेस बातचीत कर रही है। चौधरी ने साफ कहा कि गठबंधन को लेकर तृणमूल से कोई बात नहीं हो रही है।

(Udaipur Kiran) /ओम प्रकाश

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top