HEADLINES

अस्थाई अतिक्रमणों पर हुई कार्यवाही, सामान जब्त किया

0 0
Read Time:2 Minute, 47 Second

बीवीजी की कार्यषैली पर पार्षदों ने शिकायत दर्ज करवाई

जयपुर. महापौर नगर निगम ग्रेटर जयपुर डाॅ. सौम्या ने बुधवार को सांगानेर जोन का दौरा कर सफाई, लाईट, पार्क, सीवरेज आदि का निरीक्षण किया. इस दौरान बड़ी संख्या में अस्थाई अतिक्रमणों पर कार्यवाही की गई और सामान जब्त किया गया. महापौर ने पार्को के बदतर हालात मिलने पर वहां हुये कामों की गुणवत्ता की जांच करवाने के निर्देष दिये. दौरे के दौरान नियम विरुद्ध तरीके से संचालित मीट की दुकानों पर पर भी कार्रवाई की गई. इससे पूर्व सांगानेर स्थित सामुदायिक केन्द्र में महापौर ने पार्षदों से जनता की समस्याऐं सुनी. जनसुनवाई के दौरान वार्ड वाईज सुनवाई की गई. इस दौरान अधिकाषं पार्षदों द्वारा सीवर समस्या को मुख्य समस्या बताया गया और डिस्लिटिंग की मांग की गई. इस पर महापौर ने सम्बन्धित अधिकारियों को आवष्यक कार्यवाही के निर्देष दिये.

सागांनेर क्षेत्र में सुअरों एवं अन्य बेसहारा पषुओं की समस्या पर महापौर ने सम्बन्धित अधिकारियों को तत्काल विषेष अभियान चलाकर इन जानवरों को पकड़वाने के निर्देष दिये.

महापौर ने अधिकारियों को निर्देष दिये कि आमजन को परेषानी नहीं हो इसलिये राजस्थान आवासन मंडल और जयपुर विकास प्राधिकरण से सम्बन्धित क्षेत्रों की जानकारी के लिये डिस्पले बोर्ड लगवाये ताकि आमजन को पता रहे कि समस्या समाधान के लिये किस संस्था से सम्पर्क करना है.

इस दौरान महापौर ने अधिकारियों को निर्देष दिये कि प्रत्येक वार्ड में कार्यरत सफाई कर्मचारियों की सूची सम्बन्धित पार्षद को उपलब्ध करवाई जाये. इस दौरान उपायुक्त आभा बेनीवाल सहित निगम के अधिकारी एवं पार्षदगण मौजूद रहे.

अस्थाई अतिक्रमणों पर हुई कार्यवाही, सामान जब्त किया .

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleppy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Click to comment

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top