Haryana

गुरुग्राम: मकान से लाखों के गहने व नगदी चोरी करने के आरोपी 24 घण्टे में काबू

फोटो नंबर-01: पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चोरी के आरोपी।
फोटो नंबर-02: आरोपियों से बरामद किए गए सोने-चांदी के गहने।

-चोरी करने के बाद मध्य-प्रदेश चले गए थे आरोपी

-पुलिस ने आरोपियों की पहचान करके मध्य-प्रदेश से किया गिरफ्तार

गुरुग्राम, 26 मई (Udaipur Kiran) । एक मकान से लाखों रुपये के सोना,चांदी के गहने, नकदी और एक लैपटॉप चोरी करने के आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे में काबू किया है। खास बात यह है कि आरोपी चोरी का सारा माल लेकर मध्यम प्रदेश चले गए थे। पुलिस ने उन्हें मध्य प्रदेश जाकर ही दबोच लिया। आरोपियों से सामान भी बरामद कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार 24 मई को सेक्टर-4 पुलिस चौकी में एक व्यक्ति ने अपने मकान में चोरी की शिकायत दी थी। इस शिकायत में पीडि़त ने लाखों रुपये के गहने व नकदी चोरी होने की बात कही थी। पुलिस ने सेक्टर-9 पुलिस थाना में केस दर्ज किया। इसके बाद उप-निरीक्षक जितेन्द्र प्रभारी पुलिस चौकी सेक्टर-4 गुरुग्राम की पुलिस टीम ने सक्रियता दिखाई और चोरों को पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए। तकनीकी सहायता और सूत्रों के माध्यम से, सीसीटीवी कैमरों से पुलिस ने चोरों की छानबीन की।

पुलिस टीम ने इस चोरी के केस में 2 आरोपियों को 24 घण्टे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। उन्हें मध्य प्रदेश के दतिया से दबोचा गया। आरोपियों की पहचान अमन निवासी महधिपटनम जिला हैदराबाद (तेलंगाना) व जयश निवासी गुरु लक्ष्मी सोसायटी दुर्गा नगर पारदी, नागपुर (महाराष्ट्र) के रूप में हुई। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से आरोपियों के कब्जे से 33 तोला सोने के गहने, चांदी के गहने, एक लाख रुपए की नगदी व एक लैपटॉप बरामद कर लिया गया है।

(Udaipur Kiran) /ईश्वर

Most Popular

To Top