West Bengal

अभिषेक ने जादवपुर में सायोनी के पक्ष में की जनसभा, भाजपा पर साधा निशाना

क्ष

कोलकाता, 23 मई (Udaipur Kiran) । जादवपुर की तृणमूल प्रत्याशी सायोनी घोष के समर्थन में तृणमूल महासचिव अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को जनसभा की है। भोजेरहाट की सभा में अभिषेक ने कहा कि 2019 में भांगड़ से एक लाख 11 हजार वोटों की बढ़त मिली थी। इस बार डेढ़ लाख होना चाहिए!

उनके शब्दों में, ”2021 में लोग गलत प्रचार और धार्मिक भड़काउ बयान से प्रभावित हुए थे। इस बार ऐसा नहीं होगा। अभिषेक ने भांगड़ के लोगों को याद दिलाया कि ममता बनर्जी की सरकार ने भांगड़ को कोलकाता पुलिस के अधीन कर दिया है।

जादवपुर से उम्मीदवार सायोनी के बारे में अभिषेक ने कहा, ”सायोनी ऐसी लड़की हैं, कि अगर आप जीताते हैं तो अगले पांच साल तक आपके लिए काम करेंगी। और अगर सायोनी संसद में चली गईं तो नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं आएगी, अगर आ गई तो सायोनी मुकाबला करेगी। अभिषेक में आसपास के चार लोकसभा क्षेत्रों के तृणमूल उम्मीदवारों का जिक्र करते हुए कहा कि जयनगर में प्रतिमा मंडल, मथुरापुर में बापी हलदर, डायमंड हार्बर में अभिषेक बनर्जी, जादवपुर में सायोनी घोष – चार ही काफी हैं।”

अभिषेक ने ममता और जादवपुर के रिश्ते का भी जिक्र किया। 1984 में ममता माकपा के सोमनाथ चटर्जी को हराकर जादवपुर से पहली बार सांसद बनीं। अभिषेक ने कहा, ”तृणमूल का जन्म 1998 में हुआ था लेकिन उससे 14 साल पहले इसी जादवपुर ने बंगाल की अग्नि कन्या को जन्म दिया था। (Udaipur Kiran) /ओम प्रकाश

Most Popular

To Top