Bihar

श्रद्धालुओं को रामलला का दर्शन कराकर लौटी आस्था स्पेशल ट्रेन

वापस लौटे श्रद्धालु
वापस लौटे श्रद्धालु

भागलपुर, 07 मार्च (Udaipur Kiran) । तीन दिन पहले करीब 1369 रामभक्तों को लेकर आस्था स्पेशल ट्रेन अयोध्या रवाना हुई थी। वह ट्रेन गुरुवार को सुबह वापस भागलपुर लौटी। इस दौरान भागलपुर स्टेशन भक्तिमय नजर आया। स्टेशन पर यात्रियों का बाजे-गाजे के साथ पुष्प वर्षा करते हुए स्वागत किया गया,जिसका नेतृत्व भाजपा परिवार ने किया। सभी जय श्री राम के उद्घोष लगा रहे थे और यात्रियों के चेहरे पर खुशी झलक रही थी।

भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि भगवान राम के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं में काफी उत्साह था और हर कोई अयोध्या धाम जाकर रामलला के दर्शन करने को उत्सुक नजर आये। हमारी पीढ़ी भाग्यशाली है जिसने न केवल राम मंदिर आंदोलन देखा है बल्कि अयोध्या में दिव्य-भव्य राम मंदिर को बनते भी देखा है। मोदी जी ने पिछले कई वर्षों का सपना, हमारी धरोहर को पूरा करने का काम किया है। राम मंदिर एक मंदिर नहीं बल्कि आस्था का केंद्र है।

भाजपा मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी ने कहा कि आस्था स्पेशल ट्रेन से उतरने वाले राम भक्तों में काफी उत्साह देखने को मिला। रामभक्तों का यह जत्था जिस उत्साह के साथ भजन-कीर्तन करते और नाचते-गाते ट्रेन से रवाना हुआ था, उसी अंदाज में उनकी वापसी भी देखने को मिली। इस अवसर पर प्रकाश साह, रितेश घोष, प्रीति श्रीवास्तव, गोपीनाथ, आकाश रॉय, दीपक कुमार, मंगल मूर्ति, अमर कुमार आदि कार्यकर्ता ने फूल माला से स्वागत अभिनंदन किया।

(Udaipur Kiran) /बिजय/चंदा

Most Popular

To Top