CRIME

शराब पीकर उत्पात मचा रहे युवक की चचेरे भाई ने सिर पर पत्थर मार कर की हत्या

शराब पीकर उत्पात मचा रहे युवक की चचेरे भाई ने सिर पर पत्थर मार की हत्या

कानपुर, 25 मई (Udaipur Kiran) । ग्वालटोली थाना क्षेत्र में शराब पीकर उत्पात मचा रहे युवक की चचेरे भाई से हाथापाई हो गई। इस पर चचेरे भाई ने नशेड़ी भाई के सिर पर पत्थर पटक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन लहूलुहान हालत पर उसे उर्सला अस्पताल ले गये, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल कर आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई।

अहिरन टोला निवासी 22 वर्षीय लंदन मजदूरी करके गुजारा करता था। वह शराब का लती था। आए दिन शराब पीकर आने के बाद मोहल्ले वालों से झगड़ा करता था। शुक्रवार देर रात भी वह शराब पीकर घर आया और चचेरे भाई वीरेंद्र से गाली गलौज करने लगा। इस पर वीरेन्द्र ने विरोध किया तो दोनों में हाथापाई होने लगी।

आरोप है कि इसी बीच वीरेंद्र ने पास में पड़े पत्थर को उठाकर लंदन के सिर पर मार दिया। सिर पर पत्थर लगने से लंदन वहीं पर लहूलुहान होकर गिर पड़ा। परिजन आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल उर्सला अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की ओर से मिली तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपित वीरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया।

(Udaipur Kiran) /दिलीप

Most Popular

To Top