RAJASTHAN

मां के साथ सोते समय ढाई साल के बच्चे को उठा ले गया लेपर्ड, जंगल में सिर्फ सिर मिला

सिर पर कपड़ा ढंकता ग्रामीण।

राजसमंद, 30 मई (Udaipur Kiran) । देलवाड़ा इलाके में मां के पास सो रहे ढाई साल के बच्चे का लेपर्ड ने शिकार कर लिया। मासूम को मां के पास से उठाकर जंगल लेकर गया और खा गया। घर से करीब दो किमी दूर जंगल में बच्चे का सिर्फ सिर मिला है।

उदयपुर के कैलाशपुरी स्थित सरखुर्द गांव की रहने वाली सुरेशी देवी पत्नी केसूलाल गमेती अपनी बहन के घर मोड़वा (राजसमंद) आई थीं। उनके साथ उनका बेटा नीतेश भी आया था। बुधवार की रात घर के आंगन में सुरेशी देवी के साथ उनका बेटा नीतेश सो रहा था। रात 2 से 3 बजे के बीच एक लेपर्ड मकान में घुस गया। वह मां के पास सो रहे नीतेश को उठा ले गया। इतने में नीतेश के रोने की आवाज सुनकर मां जाग गई। उसने देखा कि बेटे को मुंह में दबाकर लेपर्ड जा रहा है। जब तक वह कुछ समझ पाती लेपर्ड आंखों से ओझल हो गया। सुरेशी देवी ने शोर मचाया। इतने में घर के अन्य सदस्य और गांव वाले आ गए। पुलिस को सूचना दी गई और बड़ी संख्या में गांव वाले जंगल की ओर गए। जंगल में काफी देर नीतेश को ढूंढा। इतने में उजाला हो गया। गुरुवार सुबह घर से करीब दो किमी दूर झाड़ियों के पास सबसे पहले बच्चे के कपड़े दिखे। इसी के बाद नीतेश के सिर का टुकड़ा क्षत-विक्षत मिला। घटना के बाद पूरे गांव में दहशत है।

गांव वालों ने पूरे मामले की जानकारी वन विभाग को दी है। वन विभाग के साथ ही देलवाड़ा पुलिस, एसडीएम नाथद्वारा व तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से घटना की पूरी जानकारी ली। सूचना के बाद वन विभाग की टीम सहित देलवाड़ा पुलिस, एसडीएम नाथद्वारा व तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया।

(Udaipur Kiran) /रोहित/ईश्वर

Most Popular

To Top