Bihar

विहिप बजरंगदल के शौर्य प्रशिक्षण वर्ग में 25 कार्यकर्ता जाएंगे

वीएचपी बजरंग दल के कार्यकर्ता

पूर्णिया, 26 मई (Udaipur Kiran) । विहिप बजरंगदल की बैठक पूर्णिया सिटी रोड स्थित महामाया मंदिर प्रांगण में विहिप जिला कोषाध्यक्ष रंजन कुणाल की अध्यक्षता एवं जिला गौरक्षा प्रमुख मुकेश कुमार के नेतृत्व में रविवार को हुई।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला सहमंत्री विनित भदोरिया ने कहा कि विहिप बजरंगदल का शौर्य प्रशिक्षण वर्ग फारबिसगंज में 2 जून से 12 जून तक चलेगा,जिसमें विहिप बजरंगदल पूर्णिया के पच्चीस कार्यकर्ता प्रशिक्षण लेने वर्ग में जाएंगे। बजरंगदल कार्यकर्ताओं का जत्था जिला गौरक्षा प्रमुख मुकेश कुमार के नेतृत्व में रवाना होगी।

बैठक को संबोधित करते हुए कोषाध्यक्ष रंजन कुणाल ने कहा कि विहिप जिला अध्यक्ष पवन कुमार पोद्दार के निर्देश पर संगठन विस्तार जोड़ों पर है। दुर्गा वाहिनी की पांच बहनें संयोजिका प्रिया कुमारी के नेतृत्व में प्रशिक्षण वर्ग में भाग लेने 2 जून को पटना के लिए प्रस्थान करेगी और एक सप्ताह का प्रशिक्षण लेकर वापस आएगी। सारी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

बजरंगदल जिला गौरक्षा प्रमुख मुकेश कुमार ने कहा कि जिला गौरक्षा दल गौमाता की रक्षा और संवर्धन के लिए कटिबद्ध है। बैठक में नगर गौरक्षा प्रमुख करण चौधरी, गौरक्षा कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल रहे।

(Udaipur Kiran) /नंदकिशोर/चंदा

Most Popular

To Top