HimachalPradesh

बाइक-कार की टक्कर में बाइक सवार 19 वर्षीय युवक की मौत

शिमला, 07 मार्च (Udaipur Kiran) । जिला शिमला के रोहड़ू उपमण्डल में बाइक और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक की पिछली सीट पर बैठे 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक कॉलेज का छात्र था। उसकी पहचान मनोज (19) पुत्र किशन चंद निवासी गांव लोरकोटी के रूप में हुई है। हादसे की वजह बाइक चालक की लापरवाही रही, जो बाल-बाल बच गया। मृतक मनोज बाइक पर चालक के पीछे बैठा था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वे दोनों गुरूवार देर शाम रोहड़ू से हाटकोटी की तरफ जा रहे थे। ओवर स्पीड होने के कारण बाइक इनकी बाइक संख्या एचपी10बी-9829 की सामने से आ रही आल्टो कार एचपी10ए-8315 से भिड़ंत हो गई। बाइक को रवि पुत्र कलम निवासी गांव परसा चला रहा था। पिछली सीट पर बैठा मनोज बुरी तरह जख्मी हुआ और उसे इलाज के लिए रोहडू अस्पताल लाया गया। हालत गम्भीर होने पर मनोज को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया। लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

रोहड़ू के थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक चालक की गलती से हादसा हुआ। बाइक की रफ्तार तेज थी और यह गलत दिशा से आ रही थी। उन्होंने कहा कि इस हादसे को लेकर रोहड़ू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

(Udaipur Kiran) /उज्ज्वल

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top