HEADLINES

18 एमजी कार मालिकों ने एमजीसीसी-आई ड्राइव जयपुर में वंचित बच्चों के लिए जुटाया फंड

0 0
Read Time:3 Minute, 32 Second

जयपुर. जयपुर में पहली बार एमजीसीसी-आई कार रैली आयोजित की गई. जिसमें लगभग 45 एमजी कार मालिकों ने वंचित बच्चों की मदद करने के लिए फंड जुटाने की लिए यह पहल की. इस रैली में 18 एमजी मालिकों ने हिस्सा लिया. इस रैली का आयोजन एमजी कार क्लब, जयपुर द्वारा किया गया था. इस कार्यक्रम से प्राप्त होने वाला फंड जयपुर स्थित ‘इंडियन वुमन इम्पैक्ट’ एनजीओ को दिया गया.

हाल ही में होली पर आयोजित मीट-एंड-ग्रीटिंग कार्यक्रम के जरिये भी वचिंत बच्चों के लिए फंड जुटाने में इंडियन वुमन इम्पैक्ट एनजीओं की मदद की गई थी. कार्यक्रम के दौरान एमजी मालिकों ने कोविड प्रोटोकॉल के सभी नियमों का पालन करते हुए सुरक्षा से जुड़े सभी मापदंड अपनाए. इस कदम से कार निर्माता कंपनी (एमजी) ने एक महत्वपूर्ण सकारात्मक संदेश दिया है, जो लगभग पूरे विश्व में समाज सेवा का काम करती आई है.

एमजी मालिक और नए चीफ एक्सपीरिएंस ऑफिसर, एमजीसीसी-आई क्लब, जयपुर के आशुतोष ने बताया कि, जयपुर के एमजीसीसी-आई क्लब का चीफ एक्सपीरियसं ऑफिसर बनना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है. जयपुर शहर एक पर्यटन स्थल है और यहाँ बहुत सारे ऑफबीट स्थान हैं जहां पर एमजी कारें अपने मिजाज के हिसाब से काम कर सकती हैं. इस शहर में और इसके आसपास के लिए नए कार्यक्रमों की प्लानिंग करना एक बहुत ही दिलचस्प एक्सपीरियंस होगा.

आशुतोष (चीफ एक्सपीरियसं ऑफिसर) और आलोप (चीफ क्यूरेटर) ने एमजीसीसी-आई जयपुर सेंटर के लिए एमजीसीसी ऑफिसर के रूप में मानद पद भी ग्रहण किया है. यह दोनों जयपुर में आने वाले समय में एमजीसीसी-आई द्वारा आयोजित होने वाले इवेंट् व कार्यक्रमों की अगुवाई करेंगे.

1930 में यूके के एबिंगडन में लॉन्च किया गया, एमजीसीसी एक प्रतिष्ठित कार क्लब है, जिसके पूरी दुनिया में हजारों सदस्य हैं. कार क्लब की स्थापना एमजी मालिकों ने की थी. तब से, कई अवसरों पर एमजीसीसी सदस्य एमजी की वैश्विक सकारात्मक पहलों का सपोर्ट करते आए हैं, क्लब अब भी अपने एबिंगडन स्थित अपने उसी परिसर में मौजूद है जहां से इसकी शुरुआत हुई थी, यह एमजीसीसी का स्थायी पता भी है. भारत में एमजीसीसी के मालिक भी अब वैश्विक समुदाय का हिस्सा होंगे और क्लब के अनुभवों और अन्य सुविधाओं का लुत्फ उठायेंगें.

18 एमजी कार मालिकों ने एमजीसीसी-आई ड्राइव जयपुर में वंचित बच्चों के लिए जुटाया फंड .

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Click to comment

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top