उदयपुर. विस में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने उप चुनाव में टिकट वितरण के एक सवाल पर कहा कि भाजपा किसी एक की राय से नहीं, सामूहिक निर्णय पर चलती है। वे यहां भाजपा कार्यालय में देश में 100 करोड़ वैक्सीन का आंकड़ा पार करने पर पीसी में मोदी सरकार की उपलब्धियों पर बात कर रहे थे।

वल्लभनगर में टिकट वितरण के उनके वायरल हुए ऑडियो के सवाल पर बोले कि टिकट देने से पहले का ऑडियो है और तब तो मैं अपनी राय रख सकता हूं, लेकिन टिकट देने के बाद मैं कुछ नहीं बोला और जिन्हेंं दिया उनका स्वागत किया। कटारिया ने कहा कि पार्टी अनुशासन के साथ चलती है, हमारे यहां हवा के साथ लडडू खाने नहीं जाते हं। वल्लभनगर में चुनाव पर प्रचार में नहीं जाने पर बोले कि पार्टी कार्यक्रम बनाकर देती है।

उन्होंने गहलोत सरकार को लेकर कहा कि पूर्व में हुए तीनों उप चुनाव वाले क्षेत्रों में सरकार ने कई घोषणाएं की, लेकिन जमीनी स्तर पर अभी तक कुछ नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि गहलोत सरकार बताएं कि राजस्थान व गुजरात में 9 रुपए का अंतर क्यों है? साथ ही कटारिया ने कहा कि देश में राजनेता, गरीब, अमीर सबको बराबरी से वैक्सीन लगी है। यह पहली बार प्रधानमंत्री ने बिना किसी भेदभाव के एक साथ वैक्सीन लगाकर दुनिया में पहचान बनाई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *