HEADLINES

सैमसंग ने लॉन्‍च की यूएचडी बिजनेस टीवी की नई रेंज, लघु एवं मध्‍यम उद्यमों के लिए है परफेक्‍ट कम्‍यूनिकेशन

0 0
Read Time:13 Minute, 51 Second

 

भारत के सबसे भरोसेमंद उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स और स्‍मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने भारत में अल्‍ट्रा हाई डेफि‍निशन बिजनेस टेलीविजन की नई रेंज लॉन्‍च की है. नई टीवी रेंज रेस्‍त्रां, रिटेल स्‍टोर्स, शॉपिंग कॉम्‍प्‍लेक्‍स, सैलून आदि जैसे उपभोक्‍ताओं को ध्‍यान में रखकर तैयार की गई है.

 

बिजनेस टीवी की नई रेंज इन्‍नोवेटिव एप्‍लीकेशंस, डायनामिक कंटेंट और विजुअल एक्‍सपीरिएंस के माध्‍यम से यूजर अनुभव को पुर्नपरिभाषित करने में लघु एवं मध्‍यम उद्यमों की मदद करेगी. बिजनेस टीवी के साथ, सैमसंग कमर्शियल साइनेज डिस्‍प्‍ले और उन्‍नत टीवी टेक्‍नोलॉजी में अपने कौशल को एकसाथ लेकर आ रहा है.

 

सैमसंग बिजनेस टीवी एक दिन में 16 घंटे तक लगातार चलने में सक्षम हैं और इसमें कारोबारी घंटों के दौरान ऑटोमैटिकली ऑपरेट के लिए एक ऑन/ऑफ टाइमर भी है.

 

सहज सॉफ्टवेयर, आकर्षक कंटेंट और नो हिडन कॉस्‍ट के साथ सैमसंग बिजनेस टीवी 1 से ज्‍यादा प्रीलोडेड फ्री टेमप्‍लेट्स के साथ आता है, जो उद्यम मालिकों को अपना खुद का कंटेंट बनाने की अनुमति देते हैं. इन विशिष्‍ट टेमप्‍लेट्स में वर्टिकल ओरिएंटेशन, टीवी प्रोग्राम के साथ कंटेंट को डिस्‍प्‍ले करने के लिए प्रमोशंस, मोशन-एम्‍बेडेड, सीजनल सेल और विभिन्‍न अवसरों के लिए बिजनेस परफेक्‍ट विजुअल्‍स के लिए अन्‍य प्री-डिजाइंस शामिल हैं.

 

 

अल्‍ट्रा हाई डेफि‍निशन डिस्‍प्‍ले हाई क्‍वालिटी कंटेंट को दिखा सकते हैं, इससे लघु एवं मध्‍यम उद्यमों को अधिक संख्‍या में ग्राहक आकर्षित करने में मदद मिलेगी.

 

कस्‍टोमाइजेबल फ्री टेमप्‍लेट्स के अतिरिक्‍त, सैमसंग बिजनेस टीवी एप कंटेंट को दूर से मैनेज करने की सुविधा भी देते हैं. यह एप टीवी के आसान DIY इंस्‍टॉलेशन में भी मदद करता है. बिजनेस टीवी एप को डाउनलोड करने के बाद, यूजर के डिवाइसेस अपनेआप ही टीवी के साथ कनेक्‍ट हो जाते हैं और तुरंत उपयोग के लिए तैयार होते हैं. यह कंटेंट मैनेजमेंट एप कंटेंट को आसानी से अपलोड करने में मदद करता है.

 

पुनीत सेठी, वाइस प्रेसिडेंट, कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स एंटरप्राइज बिजनेस, सैमसंग इंडिया, ने कहा, सैमसंग में, हम निरंतर अपने उपभोक्‍ताओं की बढ़ती कारोबारी जरूरतों को समझते हैं और उन्‍हें हाई क्‍वालिटी सॉल्‍यूशंस के साथ पूरा करने का प्रयास करते हैं. नए सैमसंग बिजनेस टीवी के साथ, हम विभिन्‍न लघु एवं मध्‍यम उद्यमों की जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं. नई टीवी रेंज से उन्‍हें प्रभावी ढंग से और परेशानी मुक्‍त संवाद करने में मदद मिलेगी. बिजनेस टीवी की हमारी नई रेंज रेस्‍त्रां, रिटेल स्‍टोर्स, शॉपिंग कॉम्‍प्‍लेक्‍सेस, सैलून जैसे उद्यमों को उपभोक्‍ताओं को एक नया अनुभव उपलब्‍ध कराने में मदद करेगी.

 

प्रमुख फीचर्स: सैमसंग बिजनेस टीवी, आपके बिजनेस के लिए तैयार किया गया टीवी है

ईजी इंस्‍टॉलेशन

सैमसंग बिजनेस टीवी एक 3 स्‍टेप ईजी इंस्‍टॉलेशन गाइड के साथ आते हैं, जो यूजर द्वारा टीवी को ऑन करने के साथ ही ऑटोमैटिकली पहल करता है. इसके अलावा, टेलीविजन को इंस्‍टॉलेशन या उपयोग के लिए कोई अतिरिक्‍त लागत या आईटी सपोर्ट की आवश्‍यकता नहीं होती है.

प्रयोग करने में आसान

एंड्रॉयड और iOS दोनों डिवाइसेस के लिए उपलब्‍ध, सैमसंग बिजनेस टीवी एप यूजर्स को दूर से ही अपने स्‍मार्टफोन के माध्‍यम से कंटेंट को मैनेज और कंट्रोल करने की सुविधा देते हैं.

 

 

आसान कंटेंट निर्माण और मैनेजमेंट

सैमसंग बिजनेस टीवी 1 से ज्‍यादा प्रीलोडेड कंटेंट टेमप्‍लेट्स के साथ आता है, जिसमें वर्टिकल ओरिएंटेशन, L-बार लेआउट्स, मोशन-एम्‍बेडेड, सीजनल सेल और DIY कंटेंट मैनेजमेंट के लिए अन्‍य प्री-डिजाइन प्रमोशंस और एडवरटाइजमेंट्स प्रमुख हैं. यह टेमप्‍लेट्स यूजर को संपादित, संशोधित और अंतिम रूप देने एवं विभिन्‍न डिस्‍प्‍ले में कंटेंट को लागू करने की अनुमति देते हैं.

 

सैमसंग बिजनेस टीवी सीरीज 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच और 70-इंच वेरिएंट्स में उपलब्‍ध हैं. इनकी कीमत 75, 0 रुपए से 175, 0 रुपए के बीच है. यह बहुमुखी बिजनेस टीवी तीन साल की वारंटी के साथ आते हैं, जो उद्यम मालिकों को दीर्घकालिक समर्थन प्रदान करते हैं.

 

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Click to comment

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top